कैबिनेट मीटिंग में शामिल हुए थे शाह, मंत्रियों से की अपील-खुद को करें आइसोलेट, कराएं कोरोना टेस्ट

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 10:23 AM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, उन्होंने रविवार को ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी। शाह डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हैं। वे इस महामारी की चपेट में आए केंद्रीय मंत्रिमंडल के पहले मंत्री हैं। वहीं शाह के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हर कोई हैरत में पड़ गया और उनके लिए दुआओं का दौर शुरू हुआ। शाह पिछली कैबिनेट मीटिंग में शामिल हुए थे। यह बैठक प्रधानमंत्री के आवास पर हुई थी, जहां नई शिक्षा नीति (NEP 2020) को मंजूरी दी गई थी। हालांकि, मीटिंग में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन हुआ था और बैठक में शामिल होने वालों को मास्क पहनना जरूरी था। 

PunjabKesari

शाह के संपर्क में आए थे कई मंत्री
अमित शाह के संपर्क में कौन-कौन था उनको ट्रेसिंग किया जाएगा, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि शाह के संपर्क में आए सभी कैबिनेट सहयोगी (जो बैठक में शामिल थे) का कोरोना टेस्ट होगा या नहीं। वहीं शाह के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने रविवार को खुद को क्वारंटीन कर लिया। पश्चिम बंगाल से भाजपा सांसद सुप्रीयो हाल ही नई दिल्ली में शाह से संपर्क में आए थे।

PunjabKesari

सुप्रीयो ने ट्वीट कर कहा कि मैं शाह जी से मिला था और डॉक्टरों ने मुझे खुद को परिवार के सदस्यों से दूर रहने की सलाह दी है। अगले कुछ दिनों में कोरोना की जांच करा लूंगा। अमित शाह शनिवार को ICCR के एक वेबिनार में भी शामिल हुए थे जिसका आयोजन लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक की 100वीं पुण्यतिथि पर किया गया था।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News