गोवा चुनाव: AAP अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने अमित पालेकर को बनाया सीएम उम्मीदवार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 12:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  गोवा विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने अपना सीएम उम्मीदवार घोषित कर दिया है। बता दें कि  आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री का चेहरा अमित पालेकर को बनाया है। उनका नाम लिस्ट में सबसे आगे चल रहा था।  
 

अरविंद केजरीवाल मंगलवार को गोवा पहुंचे। उन्होंने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अमित पालेकर का नाम घोषित किया। गोवा में क़रीबन 35 फीसदी आबादी भंडारी समाज की है।
 

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा गोवा के लोग मौजूदा पार्टियों से तंग आ गए हैं।  वही नेता हैं, जिन्होंने राजनीति में कब्जा कर रखा है। सत्ता में रहकर पैसा कमाते हैं और फिर उन पैसे से सत्ता में आते हैं। गोवा के लोग बदलाव मांग रहे हैं। उनके पास ऑप्शन नहीं थे, लेकिन अब आम आदमी पार्टी आ गई है।
 

 केजरीवाल ने कहा आम आदमी पार्टी एक नई पार्टी है। हमने बहुत सारे आम गोवा के लोगों को टिकट दिया है, जो कभी चुनाव नहीं लड़े हैं। हम गोवा को ऐसा चेहरा दे रहे हैं, जिसके दिल में गोवा बसता है, जिसका दिल गोवा के लिए धड़कता है, जो गोवा के लिए अपनी जान दे सकता है। वह हर एक धर्म के लोगों को साथ लेकर चलेगा। नॉर्थ गोवा के हों या साउथ गोवा के हों, चाहे किसी भी जाति के हों या किसी भी धर्म के हों। वह पढ़ा लिखा होगा, जिसे कोई बेवकूफ नहीं बना सकेगा।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News