81 साल का बुजुर्ग बनकर अमेरिका जा रहे युवक को लेकर हुआ खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 01:14 PM (IST)

नई दिल्ली: अमेरिका जाने की सनक में 32 साल की उम्र में 81 साल का बूढ़ा बनने वाले जयेश पटेल को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। एयरपोर्ट पुलिस अधिकारियों के अनुसार जयेश पटेल को कालकाजी, दिल्ली में रहने वाले अमरीक सिंह के पासपोर्ट पर अमेरिका भेजा जा रहा था। अमरीक सिंह के फिंगर प्रिंट पासपोर्ट कार्यालय से लिए गए थे। पुलिस आरोपी के इस दावे की जांच कर रही है। इसके बाद उसके वीजा का प्रबंध किया गया था। 

PunjabKesari

दरअसल गुजरात के अहमदाबाद के 32 साल के जयेश पटेल अमेरिका जाना चाहता था जिसके लिए जब इसको अमेरिका का वीजा नहीं मिला तो इसने एक एजेंट से संपर्क किया जिसने इसको अपनी पहचान बदलकर एक बुजुर्ग बनकर नया पासपोर्ट बनाने को कहां जिसके बाद अमेरिका का वीजा लेने की सलाह दी। 

PunjabKesari

 21 अगस्त को जयेश पटेल ने दिल्ली से अमरीक सिंह के नाम से पासपोर्ट बनवाया और फिर अमेरिका का वीजा भी लग गया।  लेकिन, अपने चेहरे पर नकली झुर्रियां नहीं बना पाया। युवा त्वचा की वजह से पकड़ा गया। जयेश पटेल का बुजुर्ग का मेकअप दिल्ली के करोल बाग के एक होटल में किया गया था।  उसके बाल व ढ़ाढी कलर कर सफेद बना दी गई थी। उसे बुजुर्ग जैसा चश्मा लगा दिया गया था। उसे सफेद पगडी पहनाई गई थी। 

PunjabKesari

एजेंट ने 30 लाख रुपयों की एवज में इसको पासपोर्ट बनवाकर अमेरिका तक भेजने का सौदा किया।  ये शख्स लगभग अपने इरादों में कामयाब भी हो जाता अगर सीआईएसफ के एक जवान को इसपर शक नहीं होता। पुलिस एजेंट की तलाश कर रही है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News