Lottery Jackpot: एक ही दिन में 270 रुपए बन गए 1 करोड़! इकट्ठा पैसा देख डरा एम्बुलेंस ड्राइवर- पुलिस से मांगी प्रोटेक्शन

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 10:49 AM (IST)

नेशनल डेस्क: आपने यह कहावत अकसर सुनी होगी कि जब भी भगवान देता है तो छप्पड़ फाड़ कर देता है। ऐसी ही कहावत एख बार फिर से सच साबित हुई है। दरअसल, एक एम्बुलेंस ड्राइवर ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उसके 270 रुपए  1 करोड़  बन सकते हैं। 
 

जी हां, बता दें कि पश्चिम बंगाल के एक शख्स के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है। इस शख्स को महज कुछ ही घंटों में लॉटरी में 1 करोड़ का जैकपॉट लगा, जिसे देखते वह खुद भी इतना डर गया कि वह पुलिस के पास तक पहुंच गया। दरअसल,  पूर्वी बर्धमान जिले में रहने वाले शेख हीरा पेशे से एम्बुलेंस ड्राइवर हैं।  शेख पिछले दिनों एक दुकान पर गए औऱ वहां से उन्होंने 270 रुपए का लॉटरी का टिकट खरीदा और फिर काम पर चले गए। दोपहर तक उनका 1 करोड़ रुपए का जैकपॉट लग गया और वह कुछ ही घंटों में आम आदमी से खास आदमी बन गए।
 

उन्हें जब लॉटरी निकलने का पता चला तो वह काफी हैरान होने के साथ डर भी गए। शेख हीरा शक्तिगढ़ पुलिस स्टेशन में पुलिस से सलाह लेने भी गए, उन्हें लॉटरी का टिकट खोने का डर था इसलिए पुलिस उन्हें सुरक्षित उनके घर तक लेकर आई और घर के बाहर कुछ पुलिसकर्मी तैनात कर दिए।
 

शेख ने कहा कि उनकी मां काफी समय से बीमार है और उसका इलाज चल रहा है,  इलाज में काफी पैसों की जरूरत थी, लेकिन पैसे न हो पाने की वजह से ठीक से इलाज नहीं हो पा रहा था,  अब इन रुपओं से मैं मां का इलाज अच्छे से कराऊंगा। वह कहते हैं अब मुझे विश्वास है कि मां जल्दी ठीक हो जाएगी। शेख ने कहा कि मैं अक्सर लॉटरी टिकट खरीदता रहता था, हमेशा मैं सपना देखता था कि मेरा जैकपॉट लगेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News