पहले पैग, फिर इलाज!, घायल यात्री को अस्पताल पहुंचाने से पहले शराब पीने के लिए रास्ते में रुका एम्बुलेंस चालक

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 06:25 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: ओडिशा के जगतसिंहपुर नगर में एक एम्बुलेंस चालक ने अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में शराब पीने के लिए अपने वाहन को रोक दिया और अपने घायल यात्री को भी शराब की पेशकश की। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस घटना के वीडियो में एम्बुलेंस चालक तीर्तोल इलाके में एक राजमार्ग के किनारे अपने वाहन को खड़ा करते हुए देखा जा सकता है। इसी दौरान उसने शराब पी और मरीज को भी शराब की पेशकश की।

एम्बुलेंस चालक एक बार में अपनी शराब पी गया, जबकि एक पैर में प्लास्टर के साथ स्ट्रेचर पर लेटे हुए मरीज को धीरे-धीरे शराब पीते हुए देखा जा सकता है। यह अजीबोगरीब घटना सोमवार को तब सामने आई, जब एम्बुलेंस के पास खड़े लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जब चश्मदीदों ने शराब पीने को लेकर चालक का विरोध किया, तो उसने दावा किया कि मरीज ने खुद पीने के लिए कहा था। इस दौरान एम्बुलेंस में एक महिला और एक बच्चा भी था। स्वतंत्र रूप से इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सका है।

जगतसिंहपुर के मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी (सीडीएमओ) डॉ क्षेत्रबासी दास ने कहा, ‘‘चूंकि यह एक निजी एम्बुलेंस थी, इसलिए हमारे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। लेकिन आरटीओ और संबंधित पुलिस थाने को दोषी चालक के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।'' घटना से आक्रोशित क्षेत्र के लोगों ने घटना की जांच और एम्बुलेंस चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। तीर्तोल पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक जुगल किशोर दास ने कहा कि इस घटना के सिलसिले में कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है और प्राथमिकी दर्ज होने पर ही जांच शुरू की जाएगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News