विस्फोटक से लदी कार मामले में Twist, जैश उल हिंद ने कहा- अंबानी परिवार को हमसे कोई खतरा नहीं

2021-03-01T09:45:58.29

नेशनल डेस्क: दक्षिण मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास एक संदिग्ध वाहन में विस्फोटक सामग्री मिलने के मामले में एक नया Twist आया है। जैश उल हिंद ने विस्फोटक रखने से इनकार करते हुए कहा कि अंबानी को कभी कोई धमकी नहीं दी और मीडिया में प्रसारित पत्र फर्जी है। दरअसल  जैश-उल-हिंद नाम के एक संगठन ने रविवार को विस्फोटकों से लदी एक ‘एसयूवी' खड़ी करने की जिम्मेदारी ली थी। 

PunjabKesari

मुंबई पुलिस ने जैश उल हिंद के एक बैनर को साझा किया है, जिसमें लिखा है कि अंबानी परिवार को हमसे कोई खतरा नहीं है। बैनर में दावा किया गया है कि वे कभी भी कुफ्र से पैसा नहीं लेते हैं और भारतीय उद्योगपतियों के साथ कभी कोई लड़ाई नहीं करेंगे। इससे पहले पुलिस ने  बताया था कि ‘टेलीग्राम' पर एक संदेश पोस्ट कर दावा किया कि  जैश उल हिंद नेअंबानी के घर के पास यह ‘स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल' (एसयूवी) खड़ी की थी। 

PunjabKesari

यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी और मुंबई पुलिस के संज्ञान में आई। संदेश में लिखा गया था कि यह सिर्फ एक ट्रेलर था और पूरी पिक्चर आना अभी बाकी है। संदेश में मुकेश अंबानी से पैसे की भी मांग की गई है। लिखा है कि अगर अंबानी उसकी मांगों को नहीं मानते हैं तो अगली बार वह उनके बेटे की कार पर हमला करेंगे।

PunjabKesari

याद हो कि कुछ दिन पहले उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर जिलेटिन से भरी कार बरामद हुई थी। पुलिस ने बताया कि ढाई किलोग्राम वजन की 20 जिलेटिन की छड़ी कार से बरामद हुई थी, जो तकरीबन 3 हज़ार स्क्वायर फीट के परिसर को दहलाने के लिए काफी है। इसके बाद से सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया। पूरा शहर छावनी में तब्दील हो गया था। 
 


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News