फिर आई Amazon की ग्रेट इंडियन सेल, स्मार्टफोन और लैपटॉप खरीदने का है सुनहरा मौका

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 05:38 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: अमेज़न इंडिया की ‘ग्रेट इंडियन सेल’ वापस आ गई है, जिसमें बड़ी बचत की पेशकश की जा रही है। आज दोपहर 12 बजे से शुरू की गई यह सेल 22 जनवरी तक जारी रहेगी, जिसमें स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन ऐंड ब्यूटी, होम ऐंड किचन, लॉर्ज एप्लांयसेज समेत कई प्रॉडक्ट्स  पर जबरदस्त छूट दी जा रही है। ग्राहक OnePlus 7T, Redmi Note 8 Pro और iPhone XR जैसे स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। 

PunjabKesari

ग्रेट इंडियन सेल के दौरान खरीदारी करने वाले ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई के साथ 10 फीसदी  का अतिरिक्त इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकेंगे. ग्राहक बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड, अमेज़ॅन पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई एवं चुनिंदा डेबिट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ 12 करोड़ से अधिक उत्पादों की खरीदारी कर सकते हैं। इसके अलावा अमेजन की इको रेंज, फायर टीवी स्टिक और किंडल ईडीडर्स जैसे अमेज़न डिवाइसेस पर शानदार डील्स पा सकते हैं। 

PunjabKesari

इस शानदार सेल में OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक 7T को 34,999 रुपये में और Pro वेरिएंट को 51,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 7T Pro की कीमत में एक्सचेंज ऑफर के तहत 2,000 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट भी शामिल है। सेल में Redmi Note 8 Pro पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।  वहीं  Vivo U20 को 2,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 9,999 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। 

PunjabKesari

ऐमजॉन की सेल में लैपटॉप खरीदने पर 35,000 रुपये तक की छूट मिलेगी। वहीं, कैमरे लेने पर 10,000 रुपये की छूट मिलेगी। सेल में आप 299 रुपये की शुरुआती कीमत पर हेडफोन्स और स्पीकर खरीद सकते हैं। इसके अलावा, फिटनेस बैंड्स और स्मार्टवॉच पर 60 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। ग्रेट इंडियन सेल में होम ऐंड किचन प्रॉडक्ट्स पर 80 फीसदी तक की छूट मिलेगी। किचन ऐंड डाइनिंग पर 75 फीसदी तक की छूट मिलेगी। वहीं, फर्नीचर पर 70 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। इस सेल में इको, फायर टीवी और किंडल पर 45 फीसदी तक की छूट मिलेगी। फायर टीवी स्टिक पर 1200 रुपये तक की छूट मिलेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News