कश्मीर पहुंचे अक्षय कुमार की जवानों संग मस्ती, LoC के पास नीरू गांव में स्कूल को दिए 1 करोड़ रुपए

punjabkesari.in Thursday, Jun 17, 2021 - 04:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कश्मीर पहुंचे हैं। अक्षय कुमार गुरुवार को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले की गुरेज घाटी में LoC के पास सुदूर तुलैल पहुंचे। इस दौरान अक्षय के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान और सेना के कई अधिकारी व जवान भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि अक्षय आज दोपहर करीब 12 बजे हेलीकॉप्टर से तुलैल के नीरू गांव पहुंचे। यहां उन्होंने सेना और बीएसएफ जवानों के साथ बातचीत की।

PunjabKesari

इतना ही नहीं जवानों के साथ अक्षय ने फुल मस्ती के साथ ही डांस भी किया। सेना एक जवान अक्षय की मूवी Good Newwz का गाना सौदा खरा-खरा गाया जिस पर अक्षय ने जवानों और स्थानीय लोगों के साथ डांस किया।

PunjabKesari

अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे नीरू गांव जा रहे हैं और सेना के अधिकारियों से इलाके के बारे में जानकारी ले रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं अक्षय कुमार ने नीरू गांव में स्कूल भवन के निर्माण के लिए एक करोड़ रुपए दिए हैं। बता दें कि नीरू गांव गुरेज सेक्टर की तुलैल घाटी में LoC के पास है, दुर्गम इलाका होने के कारण यहां  यहां शिक्षा के लिए बच्चों और उनके अभिभावकों काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है। यह इलाका पाकिस्तान के कब्जे वाले PoK से तीन तरफ से घिरा हुआ है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News