अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर, ऐश्वर्या राय-जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट 'निगेटिव'

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 09:00 AM (IST)

नेशनल डेस्कः सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का भी टेस्ट किया गया। ऐश्वर्या राय और जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बता दें कि अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद उनके पूरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट करवाया गया, जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि अभी भी बाकी घरवालों और घर के स्टाफ की टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी है। बता दें कि कोरोना से संक्रमित सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है। अमिताभ को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर शनिवार देर रात नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

PunjabKesari

महानायक के पुत्र अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कोरोना संक्रमित हैं और नानावती अस्पताल में ही भर्ती हैं। नानावती अस्पताल के सूत्रों के अनुसार अमिताभ बच्चन को वायरस के हल्के लक्षण है और उनकी हालत स्थिर है। वह फिलहाल अस्पताल की आइशोलेशन वार्ड में हैं। अमिताभ की सेहत को लेकर फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। इससे पहले महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया था कि दोनों की हालत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है।

PunjabKesari

वहीं अभिषेक बच्चन की हाल ही में डेब्यू वेब सीरीज ब्रीद इंटू द शैडोज 10 जुलाई को रिलीज हुई है। पिछले कई दिनों से अभिषेक इस वेब सीरीज की डबिंग के लिए स्टूडियो जा रहे थे। उन्हें कई बार डबिंग स्टूडियो के बाहर मास्क लगाये स्पॉट किया गया था।

PunjabKesari

अभिषेक ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात की पुष्टि करते हुए ट्वीट किया है और बताया है कि वे भी अमिताभ की तरह नानावटी अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं। 77 साल के अमिताभ बच्चन ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी थी। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।

PunjabKesari

हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ का टेस्ट हो रहा है। जांच के नतीजों का इंतजार है, पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि कृपया आप अपना टेस्ट करवा लें। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआएं की जा रही हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News