'15 करोड़' वाले बयान पर AIMIM नेता वारिस पठान ने मांगी मांफी, जानिए क्या कहा?

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 08:30 PM (IST)

नेशनल डेस्कः AIMIM नेता वारिस पठाने ने अपने ’15 करोड़ 100 करोड़ पर भारी’ बयान पर माफी मांग ली है। उन्होंने कहा कि मेरे बारे में भ्रम फैलाया गया है। मैं कितना विरोधी हूं यह दिखाया गया है।

वारिस पठान ने कहा कि एक जलसे में जो मैंने कहा कि हम 15 करोड़ 100 पर भारी हैं, उसका कतई ये मतलब नहीं होता कि मैंने अपने हिंदू भाईयों के खिलाफ जुमला कहा था। इस देश के महज 100 लोग ही ऐसे हैं जो 15 करोड़ मुसलमानों के खिलाफ साफ दिखाई दे रहे हैं फिर चाहे वो आरएसएस के हों, बजरंग दल के हों या अन्य किसी पार्टी या संगठन के हों। मैंने इन्हीं की तरफ इशारा करते हुए यह कहा था।
PunjabKesari
AIMIM नेता ने कहा कि मैं साफ कर देना चाहता हूं कि मैंने ऐसी कोई बात नहीं की जिसका मतलब गलत तरीके से निकालकर मुझे निशाना बनाया जाए। इसके बावजूद मेरे किसी शब्द से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेता हूं।सिर्फ इसलिए कि मैं अपने देश का एक सच्चा नागरिक हूं। 

बता दें कि खबरों के अनुसार, दक्षिण कर्नाटक में सीएए के विरोध में 16 फरवरी को आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम नेता ने कथित तौर पर कहा था कि 15 करोड़, 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News