ट्रैफिक पुलिस ने ओवैसी की गाड़ी का काटा 200 रुपए का चालान- बदले में कर्मी को मिला 5000 रुपए का नकद इनाम

punjabkesari.in Thursday, Nov 25, 2021 - 10:08 AM (IST)

मुंबईः  ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी का ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया। दरअसल, यह उस समय हुआ जब  ओवैसी महाराष्ट्र के सोलापुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहीं ओवैसी की गाड़ी का चालान काटनेवाले पुलिस को अधिकारियों ने इनाम से सम्मानित भी किया। 

पुलिस ने ओवैसी की गाड़ी का चालान कार पर नंबर प्लेट न होने की वजह से कटा। इसके लिए उनपर 200 रुपए का जुर्माना लगाया गया। ओवैसी इसी वाहन से महाराष्ट्र के सोलापुर पहुंचे थे। 

अधिकारी ने बताया कि ओवैसी मंगलवार को एक SUV गाड़ी में सोलापुर के सदर बाजार इलाके स्थित सरकारी अतिथि गृह पहुंचे थे और आराम करने चले गए। वहां मौजूद पुलिस निरीक्षक रमेश चिंतानकीडी ने देखा कि उनकी कार के आगे के हिस्से में नबर प्लेट नहीं लगी है। इसके बाद यातायात पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत वाबले ने ड्राइबर से 200 रुपये का जुर्माना वसूला।

वहीं स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने ओवैसी की गाड़ी के चालक पर जुर्माना लगाने वाले पुलिस कर्मी को बाद में इनाम दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने मिलकर चालान करने वाले कर्मी को 5000 रुपए का नकद इनाम दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News