दशरथ के बेटे नहीं थे राम, संजय निषाद के बयान पर भड़के ओवैसी, कहा- भागवत तो DNA एक्सपर्ट हैं जवाब दें

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 12:50 PM (IST)

नई दिल्ली:  उत्तरप्रदेश में भाजपा की सहयोगी निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का एक विवादित बयान इन दिनों खूब सुर्खियां बटौर रहा है। दरअसल, संजय निषाद ने भगवान राम को लेकर विवादित बयान दिया और कहा कि वे दशरथ के बेटे नहीं थे। उनके इस बयान पर एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से जवाब मांगा हैं।
 

सोमवार को हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद के बयान को लेकर कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत तो डीएनए के एक्सपर्ट हैं। उनको संजय निषाद द्वारा भगवान राम के ऊपर दिए गए बयान को लेकर अपना स्पष्टीकरण देना चाहिए।  

बता दें कि  निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने प्रयागराज के सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि भगवान श्री राम और निषाद राज का जन्म मखौड़ा घाट पर हुआ था। साथ ही उन्होंने भगवान राम को राजा दशरथ का तथाकथित पुत्र बताते हुए कहा कि खीर खाने से बच्चा नहीं होता।
 

इसके अलावा उन्होंने विवादित बयान देते हुए यह भी कहा कि भगवान राम को उनके माता पिता और अयोध्यावासी भी नहीं समझ सके, लेकिन निषाद राज ने ही भगवान राम की असली शक्ति को पहचाना। जो भगवान को पहचानता है उसका दर्जा भगवान से भी बड़ा हो जाता है और निषाद राज का भी यही दर्जा है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें ये बातें इजरायल की एक लाइब्रेरी से पता चली है।

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने निषाद पार्टी और अपना दल के साथ गठबंधन किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News