कृषि मंत्री हिसार गोविन स्पर्म स्टेशन का करेंगे निरीक्षण

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 06:57 PM (IST)

चण्डीगढ़, 6 फरवरी-। (अर्चना सेठी) प्रदेश के कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी दलाल दलाल 10 फरवरी को कई कार्यक्रमों में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर जनसभाओं को संबोधित कर लोगों की समस्याएं सुनेंगे।कृषि मंत्री के मिडिया एडवाइजर रणसिंह गाढ़ा के अनुसार कृषि मंत्री जेपी दलाल 10 फरवरी को राजेंद्र सांगवान कृषि फार्म गावड़ रोड बड़वा द्वारा गोवंश की सेवा के लिए गौ आधारित कृषि को बढ़ावा देने के लिए किसान फार्म प्रदर्शनी का शुभारंभ करेंगे।

 

इस प्रदर्शनी में चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर प्रोफेसर बलदेव राज कंबोज व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व किसान शिरकत करेंगे।  किसान फार्म प्रदर्शनी में ऑर्गेनिक और प्राकृतिक खेती की पैदावार बढ़ाने की तकनीकी जानकारी दी जाएगी। उन्होंने बताया कि कृषि मंत्री जेपी दलाल 10 फरवरी को सिवानी के अणची देवी सेठ मेघराज जिंदल अस्पताल के गेट का उद्घाटन करेंगे व अस्पताल में आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ भी करेंगे।

 

कृषि मंत्री गांव भेरिया में पणिहार चौक के पास हिसार गोविन स्पर्म स्टेशन एवं रिसर्च सेंटर का निरीक्षण भी करेंगे। उन्होंने बताया कि इस सेंटर में उत्तम नस्ल के सभी प्रकार के सांड व झोटो का सीमन मिलता है।इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News