चाय और गोल- गोलगप्पे के बाद ममता दीदी ने अब बनाए momos, चम्मच से खुद भरी उसमें सब्जी

punjabkesari.in Thursday, Jul 14, 2022 - 02:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दार्जिलिंग के एक स्टॉल में मोमो बनाया है। ममता बनर्जी के मोमो बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि ममता बनर्जी एक स्टॉल में बैठी हुई है और वहां एक दार्जिलिंग निवासी महिला के साथ मोमो बना रही हैं। वहीं कैमरे के पीछे कुछ लोग है। एक शख्स द्वारा यह कहते सुनाई भी दे रहा है कि दीदी मोमो बना रही है। बता दें कि सीएम ममता बनर्जी अपने दार्जिलिंग के दौरे पर है और इस दौरान कुछ दिन पहले उन्होंने पानी पुरी (गोल-गप्पे) भी बनाई थी।

 

स्टॉल में पानी पुरी बनाकर परोसी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोगों से जुड़ने का अनोखा तरीका अपनाते हुए दार्जिलिंग दौरे के दौरान सड़क किनारे एक स्टॉल पर पानी पुरी बनाई और बच्चों एवं पर्यटकों को उसे परोसा भी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें TMC सुप्रीमो को खस्ता खोखली पूरी आलू के साथ भरकर इमली के पानी में डुबो कर लोगों को परोसते हुए देखा गया। बता दें कि पश्चिम बंगाल में पानी पुरी को फुचका कहा जाता है। 

 

इससे पहले बना चुकी है मोमो और चाय

बनर्जी ने इससे पहले अपनी पिछली दार्जिलिंग यात्रा के दौरान सड़क किनारे एक स्टॉल पर लोकप्रिय तिब्बती भोजन ‘मोमो’ बनाया था। 2019 में, दीघा के समुद्री रिसॉर्ट शहर से कोलकाता लौटते समय उन्होंने एक स्टॉल पर चाय बनाई थी और लोगों को परोसी भी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News