दिल्ली के बाद अब अहमदाबाद में डॉक्टर को हुआ कोरोना, गुजरात में बढ़ सकता है आंकड़ा!

2020-03-26T19:59:11.173

नेशनल डेस्कः देशभर में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ी है। गुरुवार तक कोरोना से पीड़ित मरीजों की संख्या 650 के पार पहुंच गई है। वहीं, अहमदाबाद के एक डॉक्टर को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही है। इससे डॉक्टर के पास आने वाले सभी मरीजों को भी अब कोरोना टेस्ट कराना होगा। डॉक्टर से मिलने वालों को भी कोरोना टेस्ट कराना होगा। इससे गुजरात में कोरोना के मामले बढ़ने की संभावना है।

इससे पहले बुधवार को भी राजधानी दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। उत्तर पूर्वी दिल्ली के मौजपुर इलाके मे मोहल्ला क्लीनिक के एक डॉक्टर और उनसे इलाज कराने वाले करीब 900 लोगों को क्वारेंटीन किया जायेगा। सऊदी अरब से आईं एक महिला का इस मोहल्ला क्लिनिक के डाक्टर ने उपचार किया था।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोहल्ला क्लीनिक चालू रहेंगे। किन्तु पूरी एहतियात बरती जाएगी। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवा से जुड़े कर्मचारियों की लगातार स्वास्थ्य जांच की जा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन काफी हद तक सफल रहा है किन्तु अभी भी कुछ लोग बेवजह सड़कों पर निकल रहे हैं। कुछ लोगों की गलती से परेशानी बढ़ सकती है।


Yaspal

Related News