जेल से रिहा होने के बाद पत्नी से मिलने अस्पताल पहुंचे रवि, रोती दिखीं नवनीत राणा, सामने आईं तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 08:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: विधायक रवि राणा ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि जेल अधिकारियों ने उनकी पत्नी और अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा पर उस समय ध्यान नहीं दिया जब उन्होंने स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की शिकायत की और अस्पताल में भर्ती होने का अनुरोध किया था। पूर्वी महाराष्ट्र के अमरावती जिले के बडनेरा के विधायक रवि राणा को बृहस्पतिवार शाम करीब चार बजे नवी मुंबई की तलोजा जेल से रिहा कर दिया गया। उसके दो घंटे पहले नवनीत को यहां भायखला महिला जेल से रिहा किया गया था।

दंपत्ति को मुंबई पुलिस ने 23 अप्रैल को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने के आह्वान के बाद ''देशद्रोह'' और ''विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने'' के आरोप में गिरफ्तार किया था। बुधवार को एक अदालत ने उन्हें जमानत दे दी। जेल से बाहर निकलने के बाद, रवि राणा उपनगरीय बांद्रा के लीलावती अस्पताल गए, जहां नवनीत राणा को रिहा होने के बाद भर्ती करवाया गया था।
PunjabKesari
वार्ड के अंदर का एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ, जिसमें नवनीत को अस्पताल के बिस्तर पर लेटे और उनके पति को उन्हें सांत्वना देते हुए दिखाया गया था। रवि राणा ने कहा, ''वह पिछले छह दिनों से जेल अधिकारियों से अनुरोध कर रही थीं कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाए, लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया।'' भाजपा नेता किरीट सोमैया के साथ राणा अपनी पत्नी से मिलने अस्पताल गए। उनके वकील के अनुसार, नवनीत राणा उच्च रक्तचाप, शरीर में दर्द और 'स्पॉन्डिलाइटिस' से पीड़ित थीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News