नार्को टेस्ट में आफताब का कबूलनामा, ''हत्या के बाद श्रद्धा का सबसे पहले हाथ काटा...''

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 09:49 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब पूनावाला ने नार्को टेस्ट में कई बड़े खुलासे किए।  नार्को टेस्ट में आफताब पूनावाला ने बताया कि उसने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शव को चाइनीज चाॅपर से काटा और सबसे पहले उसकी बाॅडी में हाथ काटे। 

इतना ही नहीं मर्ड के बाद भी आफताब ने श्रद्धा का फोन अपने पास ही रखा था। मुंबई पुलिस ने जब उसे पूछताछ के लिए बुलाया था, उस वक्त भी श्रद्धा का मोबाइल फोन उसके पास था जिसके बाद उसने श्रद्धा के मोबाइल फोन को मुंबई के ही एक समंदर में फेंक दिया था। दरअसल, श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की ‘नार्को’ जांच के बाद पूछताछ का सत्र शुक्रवार को दो घंटे के अंदर पूरा हो गया।  

गौरतबल है कि 28 वर्षीय पूनावाला पर ‘लिव इन रिलेशन’ में रह रही श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप लगा है जिसके तहत पुलिस सबुत जुटाने में लगी हुई है।  बता दें कि आफताब पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उसकी रिमांड लगातार बढ़ती गई अभी भी वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News