8 फीट की लंबाई बनी इस शख्स के लिए सिर दर्द, अब पुलिस ने की मदद

punjabkesari.in Thursday, Nov 07, 2019 - 04:01 PM (IST)

लखनऊ: आठ फुट से अधिक लंबा अफगान क्रिकेट प्रशसंक अफगानिस्तान-वेस्टइंडीज क्रिकेट श्रृंखला में आकर्षण का केंद्र बना हुआ है और क्रिकेट प्रेमी उसके साफ सेल्फी खिंचवा रहे हैं। यह प्रशंसक तब सुर्खियों में आया जब उसकी अत्यधिक लंबाई को देखकर उसे होटलों में कमरा देने से इनकार कर दिया गया। हालांकि, बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से उसे कमरा मिल गया। काबुल निवासी शेर खान मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी पहुंचा जो आठ फुट दो इंच लंबा है। वह यहां अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच क्रिकेट मैच देखने आया है। 

PunjabKesari

उसकी लंबाई को देखते हुए राजधानी के होटल मालिकों ने उसे अपने यहां कमरा देने से इनकार कर दिया। इससे परेशान खान नाका थाने पहुंचा और मदद मांगी। इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, वह (खान) हमारे पास मदद मांगने आया क्योंकि उसकी लंबाई के चलते कोई होटल मालिक उसे कमरा नहीं दे रहे था। 

PunjabKesari
 

बाद में पुलिस की मदद से नाका इलाके के एक होटल में उसके लिए कमरे का इंतजाम किया गया। पुलिस ने उसके पासपोर्ट और वीजा की जांच भी की जो सब ठीक पाए गए। शेर खान कल इकाना स्टेडियम में मैच देखने भी पहुंचा और वहां दर्शकों के बीच आकर्षण का केंद्र बना रहा। क्रिकेट प्रेमियों ने उसके साथ सेल्फी ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News