94 साल के हुए आडवाणी, बधाई देने घर पहुंचे पीएम मोदी...वेंकैया नायडू ने हाथ पकड़ कटवाया केक

punjabkesari.in Monday, Nov 08, 2021 - 10:48 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके 94वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। पीएम मोदी ने आडवाणी के घर जाकर उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और वेंकैया नायडू, अमित शाह और जेपी नड्डा भी आडवाणी के घर बधाई देने पहुंचे। इस मुलाकात का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पीएम मोदी फूलों का गुलदस्ता देते हुए आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं।

 

वहीं पीएम मोदी आडवाणी का हाथ पकड़कर उनको लॉन में लाते हैं और सभी नेता ब्रेकफास्ट की टेबल पर बातें करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले सुबह पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि आदरणीय आडवाणी जी को जन्मदिन की बधाई। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना। लोगों को सशक्त बनाने और हमारे सांस्कृतिक गौरव को बढ़ाने की दिशा में उनके कई प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका ऋणी रहेगा। पीएम मोदी ने आडवाणी से उनके आवास पर भी मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद लिया।

PunjabKesari

शाह ने ट्वीट किया कि ‘‘आज आदरणीय आडवाणी जी के जन्मदिवस के अवसर पर उनसे मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि वह सदैव स्वस्थ रहे और दीर्घायु हों। नड्डा भी वरिष्ठ भाजपा नेता से मिलने उनके आवास पर गये और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। आडवाणी 2002 से 2004 तक अटल बिहारी वाजपेयी नीत सरकार में उपप्रधानमंत्री रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News