आदित्यनाथ जी दुर्भाग्य से मुख्यमंत्री बन गए, लेकिन है वह ‘चौराहा छाप नेता’ की तरह:  संजय सिंह

punjabkesari.in Tuesday, Feb 08, 2022 - 04:06 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह कोविड-19 महामारी से निपटने में नाकाम रहे हैं। ‘आप’ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कथित ‘आपत्तिजनक’ भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर भी आदित्यनाथ की आलोचना की।
 

आदित्यनाथ और केजरीवाल के बीच एक दिन पहले ही ऑनलाइन जुबानी जंग देखने को मिली थी, जिसमें दोनों नेताओं ने एक-दूसरे की सरकारों पर महामारी के दौरान ‘कुप्रबंधन’ का आरोप लगाया था।
 

इस बीच ‘आप’ नेता संजय सिंह ने कहा कि एक लोकप्रिय और निर्वाचित मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उनकी (आदित्यनाथ की) भाषा--उन्होंने कहा था ‘सुनो केजरीवाल’ इस तरह की अभद्र भाषा दर्शाती है कि आदित्यनाथ जी दुर्भाग्य से उप्र के मुख्यमंत्री बन गए होंगे, लेकिन वह बोलते एक ‘चौराहा छाप नेता’ की तरह हैं। 
 

नोएडा में  सिंह ने कहा कि वह कोविड-19 कुप्रबंधन की बात कर रहे हैं, लेकिन मैं कह रहा हूं कि कुप्रबंधन का कोई जीवंत उदाहरण है तो वह आदित्यनाथ हैं। हमने उत्तर प्रदेश के प्रयागराज, कानपुर, बलिया और गाजीपुर में नदी के किनारे सड़े-गले शव देखे हैं, जिन्हें पक्षी और जानवर नोच रहे थे। लोग उन तस्वीरों को नहीं भूले हैं।’
 

सिंह ने अपने दावों को प्रमाणित करने के लिए उप्र में नदी किनारे दिखे शवों और महामारी की पहली व दूसरी लहर से प्रभावित असहाय लोगों की तस्वीरें भी साझा कीं। ‘आप’ के राज्यसभा सदस्य और उप्र में पार्टी मामलों के प्रभारी सिंह ने महामारी के दौरान प्रदेश में बड़े पैमाने पर आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी होने का भी आरोप लगाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News