Lockdown: बांद्रा में उमड़ी मजदूरों की भीड़ तो आदित्य ठाकरे ने केंद्र को ठहराया जिम्मेदार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 14, 2020 - 08:30 PM (IST)

नई दिल्ली: देश में जारी लॉकडाउन के बीच घर लौट रहे हजारों प्रवासी मजदूर मुंबई के बांद्रा में मंगलवार शाम को जमा हो गए। इसक बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुसिस ने लाठीचार्ज किया। इन मजदूरों की मांग थी कि उन्हें उनके घर वापस भेजा जाए। इसे लेकर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने केंद्र सरकार पर हमला बोला। आदित्य ठाकरे ने इसके लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया। 

PunjabKesari
आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर कहा कि बांद्रा स्टेशन पर वर्तमान स्थिति, मजदूरों को हटा दिया गया। उन्होंने कहा कि सूरत में हाल में कुछ मजदूरों ने दंगा किया था। केंद्र सरकार उन्हें घर पहुंचाने को लेकर फैसला नहीं ले पाई। आदित्य ठाकरे ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है। प्रवासी मजदूर खाना और शेल्टर नहीं चाहते हैं, वे घर जाना चाहते हैं।

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि सूरत में कानून और व्यवस्था की स्थिति काफी हद तक एक समान स्थिति के रूप में देखी गई है। सभी प्रवासी श्रमिक शिविरों से प्रतिक्रिया समान है। कई खाने या रहने से इंकार कर रहे हैं। वर्तमान में महाराष्ट्र में विभिन्न आश्रय शिविरों में 6 लाख से अधिक लोगों को रखा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News