भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता बताएं कि इस भ्रष्टाचार पर क्या कार्रवाई कर रहे हैं: सौरभ भारद्वाज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 07, 2021 - 06:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा विधायक अनिल वाजपेयी ने स्वीकार किया है कि ऑडियो क्लिप उनकी ही है। इससे साबित होता है कि एमसीडी उन लोगों के मकान तोड़ती है जो पैसे नहीं दे पाते हैं। एमसीडी क्षेत्र में 24 मकान बनते हैं तो एक मकान के ऊपर कार्रवाई होती है। क्योंकि उस आदमी ने रिश्वत नहीं दी है। एमसीडी को पैसे नहीं देने पर गरीब आदमी का मकान टूट जाता है लेकिन उधार लेकर पैसा देते ही वो मकान बन जाता है। भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता बताएं जो कि खुद पार्षद हैं कि इस भ्रष्टाचार पर क्या कार्रवाई कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने बुधवार को प्रेस वार्ता को संबोधित किया विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा के गांधीनगर विधायक अनिल वाजपेयी की कल एक ऑडियो क्लिप जारी की थी। जिसमें वह खुद बता रहे हैं कि किस तरह से एमसीडी के अंदर भ्रष्टाचार फ़ैला हुआ है। एमसीडी कए जो आदमी रिश्वत के पैसे देता है, वहीं मकान बना सकता है।

उन्होंने कहा कि अब विधायक अनिल वाजपेयी ने भी माना है कि ऑडियो क्लिप उनकी ही है। उन्होंने यह भी कहा कि मैं एक गरीब आदमी की सिफारिश कर रहा था। उस गरीब आदमी की सिफारिश कर रहा था जो एमसीडी को रिश्वत के लाखों रुपए नहीं दे पाया। इससे साबित होता है कि एमसीडी उनका मकान तोड़ रही है जो पैसे नहीं दे पा रहे हैं। मेयर की शिकायत कर रहे थे कि जिस का पैसा पहुंच गया, उन-उन के मकान मेयर साहब बनवा रहे हैं। जिसका पैसा नहीं आया है उस गरीब आदमी के मकान डिमोलिश किए जाते हैं।

विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि एमसीडी क्षेत्र में 24 मकान बनते हैं तो एक मकान के ऊपर कार्रवाई करती है। इस वजह से करती है क्योंकि आदमी ने पैसा, रिश्वत नहीं दी। उस गरीब आदमी का मकान टूट जाता है। वह उधार लेकर किसी तरीके से इनका पैसा देता है और इसके बाद वो मकान बन जाता है। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता जो कि खुद एक पार्षद हैं वो बताएं कि क्या कार्रवाई कर रहे हैं। उनके विधायक ने खुल्लम खुल्ला सारी की सारी बातें जनता के सामने बताई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News