भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर का आज घेराव करेगी आम आदमी पार्टी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 03:40 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) दिल्ली जल बोर्ड के सोनिया विहार भूमिगत जलाशय (यूजीआर) में भाजपा नेताओं द्वारा कथित रूप से तोड़फोड़ करने के खिलाफ भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता के आवास पर बुधवार को प्रदर्शन करेगी। दिल्ली के जल मंत्री सत्येंद्र जैन ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि भाजपा सांसद मनोज तिवारी करीब 300-400 लोगों के साथ दिल्ली जल बोर्ड के सोनिया विहार यूजीआर में जबरन घुस गए और वहां हंगामा किया।
 

 हालांकि, भाजपा नेता ने आरोपों से इनकार किया और इसे ‘फर्जी खबर’ करार दिया। आप ने एक बयान में कहा कि सोनिया विहार भूमिगत जलाशय (यूजीआर) में तोड़फोड़ के मामले में आम आदमी पार्टी आज शाम 4 बजे भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता के आवास का घेराव करेगी।  जैन ने दो मार्च को 2.68 करोड़ लीटर क्षमता वाले सोनिया विहार यूजीआर का उद्घाटन किया था।
 

यूजीआर ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर और मुस्तफाबाद विधानसभा क्षेत्र में पानी की आपूर्ति में वृद्धि की है, जिससे शिव विहार, अंकुर एन्क्लेव, महालक्ष्मी एन्क्लेव, अंबिका विहार, जौहरीपुर, दयालपुर और सादातपुर जैसी अनधिकृत कॉलोनियों के लगभग छह लाख निवासियों को लाभ हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News