पाबंदियों के बीच अवैध रूप से शराब बेचने वाला आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 02:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए लगायी पाबंदियों के दौरान अवैध रूप से शराब बेच रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि बीती रात को गश्त पर निकली सेक्टर-49 थाने की पुलिस ने सेक्टर-101 के पास से सलीम नामक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि उसके पास से पुलिस ने शराब की 24 बोतलें बरामद की है।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी पाबंदियों के दौरान अवैध रूप से शराब बेचने के धंधे में काफी दिनों से संलिप्त है। इस बीच, सूरजपुर थाने की पुलिस ने गांजे की तस्करी करने वाले एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। वहीं, दादरी पुलिस ने भी शराब बेचने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि सूरजपुर पुलिस ने शनिवार को एक सूचना के आधार पर देबू नामक युवक को जैतपुर गांव के पास से गिरफ्तार किया।

उसके पास से 650 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। दादरी पुलिस ने साबिर नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से शराब की 66 बोतलें बरामद की है। एक अन्य घटना में सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति के खाते से अज्ञात साइबर ठगों ने 63,642 रुपये निकाल लिए। सेक्टर-39 थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक राजकुमार चौहान ने बताया कि अभिषेक यादव ने शिकायत दर्ज करायी है कि अज्ञात साइबर ठगों ने उनके एटीएम से 24,000 रुपये तथा मोबाइल फोन नंबर का इस्तेमाल कर 39,642 रुपये निकाल लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News