जम्मू-कश्मीर में चिनाब नदी में कार गिरी, दो को बचाया गया, छह लापता

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 02:51 PM (IST)

रामबन/जम्मू : उत्तर प्रदेश के नौ यात्रियों को ले जा रही एक कैब के जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग से फिसलकर चनाब नदी में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य को घायल अवस्था में बचाया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस, सैन्य और असैन्य त्वरित प्रतिक्रिया दल द्वारा बचाव अभियान जारी है, जबकि लापता छह यात्रियों का पता लगाने के लिए सेना के गोताखोरों की एक टीम को भी बुलाया गया है।

 

उन्होंने बताया कि जम्मू जाने वाला वाहन रामबन जिले के चंदरकोट इलाके में डौगीपल्ली-करोल के पास तेज बहने वाली चिनाब नदी में सुबह करीब साढ़े पांच बजे गिर गया जब उसके चालक मोहम्मद आसिफ (28) ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। अधिकारियों ने बताया कि बचाव दल तुरंत हरकत में आया और उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कोतवाली के दो यात्रियों बिलाल अहमद (25) और राशिद (21) के साथ चालक को बचाया।

उन्होंने बताया कि अस्पताल ले जाने के दौरान राशिद ने दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि विशेष रूप से प्रशिक्षित सेना के गोताखोर बचाव अभियान में शामिल हो गए हैं और छह लापता यात्रियों का पता लगाने के प्रयास जारी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News