राज ठाकरे के अयोध्या दौरा रद्द करने पर अबू आजमी ने ली चुटकी, कहा- वह सीरियस राजनेता नहीं....

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 05:43 PM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे के अयोध्या दौरा रद्द करने पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अबू आज़मी ने उन पर तंज कसा।  अबू आजमी ने कहा कि  भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की धमकी से मनसे प्रमुख इस कदर डर गये कि उन्होंने अयोध्या जाने से ही तौबा कर ली। उन्होंने दावा किया है कि राज ठाकरे ने जिस डर से अयोध्या यात्रा रद्द की है कि वो उनपर इस कदर हावी है कि वो उत्तर प्रदेश के किसी भी शहर में नहीं जाएंगे क्योंकि उसके लिए उनके पास "हिम्मत नहीं बची है।
 

राज ठाकरे की सर्जरी वाली दलील पर आजमी ने कहा कि सर्जरी तो बहाना है अयोध्या दौरे को रद्द करने के लिए, दरअसल उनके मन में यूपी वालों को लेकर खौफ है। अबू आजमी ने दावा किया कि राज ठाकरे सीरियस राजनेता नहीं हैं और उन्हें कोई वेटेज भी नहीं देता है, जिसे वो लेने का प्रयास करते रहते हैं।
 

वहीं इससे पहले राज ठाकरे के अयोध्या दौरे के मद्देनजर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा था कि अगर राज ठाकरे अयोध्या आना चाहते हैं तो उन्हें यूपी की सीमा में प्रवेश करने से पहले यूपी के युवाओं से मांफी मांगनी होगी। वहीं राज ठाकरे ने बढ़ते हुए बवाल के बीत बीते हफ्ते इस बात की घोषणा कर दी की वो अयोध्या नहीं जाएंगे और उन्होंने कहा कि इसका कारण वो पुणे की सभा में बताएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News