त्रिपुरा में जो घटना हुई ही नहीं उसके लिए महाराष्ट्र में रैलियां आयोजित करना बिलकुल गलत: फडणवीस

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 05:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को कहा कि त्रिपुरा में जो घटना “हुई ही नहीं” उसके लिए रैली आयोजित करना गलत है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से संयम बरतने की अपील की। अमरावती शहर में लगातार दूसरे दिन हिंसा की घटनाएं होने के बाद पुलिस ने शहर में कर्फ्यू लगा दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने मुंबई में संवाददाताओं से कहा, “त्रिपुरा सरकार और स्थानीय पुलिस ने स्पष्ट किया है कि अल्पसंख्यक समुदाय के किसी धार्मिक स्थल को जलाया नहीं गया है। उन्होंने उसकी तस्वीरें भी जारी की हैं। मैं दोनों समुदाय के लोगों से संयम बरतने की अपील करता हूं।” भाजपा के वरिष्ठ नेता ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र के राजनीतिक दलों को भड़काऊ बयान नहीं देने चाहिए। उन्होंने कहा, “त्रिपुरा में जो घटना हुई ही नहीं उसके लिए महाराष्ट्र में रैलियां आयोजित करना बिलकुल गलत है।

एक विशेष समुदाय की दुकानों पर हमला करना गलत है।” कथित तौर पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से बुलाये गए बंद के दौरान शनिवार सुबह भीड़ ने अमरावती शहर में विभिन्न स्थानों पर पथराव किया और दुकानों में तोड़फोड़ की, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। त्रिपुरा में हुई सांप्रदायिक घटना के विरोध में अमरावती में मुस्लिम संगठनों द्वारा शुक्रवार को आयोजित रैली में हुए पथराव के विरोध में बंद का आह्वान किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News