अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 05:48 AM (IST)

मुंबईः बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ ने कोरोना संक्रमित होने की खुद ट्वीट कर दी। उन्हें शनिवार रात मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों को इस संबंध में सूचित कर दिया गया है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के परिवार और कर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट हुआ है। हालांकि उनकी अभी रिपोर्ट आने का इंतजार है। उन्होंने एक अपील की कि पिछले 10 दिनों में जो भी उनसे मिले हैं या फिर आस-पास रहे हैं वह सभी अपना कोविड टेस्ट करा लें। 
PunjabKesari
अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में काम कर चुके हैंl वह कौन बनेगा करोड़पति के भी होस्ट हैंl उनकी पिछली फिल्म गुलाबो सिताबो डिजिटल पर रिलीज होनेवाली पहली फिल्म बनी हैंl इस फिल्म में उनके अलावा आयुषमान खुराना की अहम भूमिका थींl इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया थाl
PunjabKesari
बता दें कि शुक्रवार को अमिताभ बच्चन ने एक थ्रो बैक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसमें वह अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन के साथ दिखे। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “इतने बड़े कैसे हो गए।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News