राजस्थान में राजनीतिक संकट को लेकर आप का तंज, पहले निकालें ‘कांग्रेस जोड़ो यात्रा''

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 07:55 PM (IST)

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को राजस्थान में जारी सियासी संकट को लेकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि इसे ‘भारत जोड़ो यात्रा' की बजाय पहले ‘कांग्रेस जोड़ो यात्रा' निकालनी चाहिए। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी ने सियासी नाटक को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट की खिल्ली उड़ाई।

पार्टी ने कहा कि सत्ता के संघर्ष में कांग्रेस के दो नेता जनादेश का ‘मजाक' उड़ा रहे हैं। राजस्थान में आप के प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा, ‘‘ एक तरफ कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा प्रगति पर है, जबकि दूसरी तरफ राजस्थान में पार्टी के विधायक, ‘विधायक तोड़ो' कार्यक्रम में दौड़ रहे हैं।''

मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस को ‘भारत जोड़ो यात्रा' की बजाय पहले ‘कांग्रेस जोड़ो यात्रा' निकालनी चाहिए। उन्होंने इस सियासी संकट के संदर्भ में कहा कि पूरे देश के लोग उन पर हंस रहे हैं। राजस्थान में कांग्रेस को तब संकट का सामना करना पड़ा जब गहलोत के समर्थक कई विधायकों ने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाये जाने की संभावना को देखते हुए रविवार को इस्तीफा दे दिया। यह विद्रोह कांग्रेस विधायक दल की बैठक से ठीक पहले दिखा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News