दिल्ली में अतिक्रमण रोधी अभियान पर AAP की बड़ी बैठक कल, भाजपा की बुल्डोजर नीति पर विधायकों से चर्चा करेंगे केजरीवाल

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 07:33 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित नगर निगमों द्वारा राजधानी के विभिन्न हिस्सों में चलाए जा रहे अतिक्रमण रोधी अभियान के मद्देनजर सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों के साथ एक अहम बैठक करेंगे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। शाहीन बाग, मदनपुर खादर, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, मंगोलपुरी, करोल बाग, ख्याला और लोधी कॉलोनी सहित दिल्ली के कई हिस्सों में तीनों नगर निगमों द्वारा अतिक्रमण रोधी अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत अवैध निर्माणों को तोड़ा जा रहा है।

अधिकारियों के मुताबिक, यह बैठक पूर्वाह्न 11 बजे सिविल लाइंस स्थित केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर शुरू होगी, जिसमें अतिक्रमण रोधी अभियान को लेकर भाजपा का मुकाबला करने की रणनीति तैयार की जाएगी। पहले यह बैठक शनिवार को होनी थी लेकिन मुंडका इलाके में एक व्यावसायिक इमारत में भीषण आग लगने के बाद इसे रद्द कर दिया गया था।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर अतिक्रमण रोधी अभियान के नाम पर "विध्वंस कार्य" को रोकने का आग्रह किया था। सिसोदिया ने भाजपा की "बुलडोजर राजनीति" की भी आलोचना की और दावा किया कि तीनों नगर निगम मिलकर राष्ट्रीय राजधानी में 63 लाख मकानों को ध्वस्त करने की योजना बना रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News