आज होगी AAP विधायक दल की बैठक (पढ़ें 12 फरवरी की खास खबरें)

2020-02-12T06:33:08.237

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज यहां अपने आवास पर पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक बुलाई है। आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने यह जानकारी दी। राय ने मंगलवार को बताया कि बैठक पूर्वाह्न 11 बजकर 30 मिनट पर शुरू होनी तय है और विधायक ‘‘आप'' के विधायक दल का नेता चुनेंगे। एक अन्य ‘‘आप'' नेता ने बताया कि पार्टी मुख्यमंत्री पद के शपथग्रहण समारोह के लिए दो तारीखों - 14 फरवरी और 16 फरवरी- पर विचार कर रही है।
PunjabKesari
निर्भया मामले में आज होगी सुनवाई
दिल्ली की एक अदालत ने निर्भया सामूहिक बलात्कार एवं हत्या मामले में नया मृत्यु वारंट जारी करने के मृतका के माता-पिता और दिल्ली सरकार के अनुरोध पर मंगलवार को चारों दोषियों से जवाब मांगा। ये चारों दोषी फांसी की सजा का सामना कर रहे हैं। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश धर्मेंद्र राणा ने सभी (चारों) दोषियों को नोटिस जारी किया और कहा कि अदालत आज इस विषय पर सुनवाई करेगी। निर्भया के माता-पिता ने अदालत से कहा कि दोषी करार दिए गए व्यक्ति कानून का मजाक उड़ा रहे हैं।
PunjabKesari
उमर अब्दुल्ला पर पीएसए के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई
जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को जनसुरक्षा कानून (पीएसए) -1978 के तहत हिरासत में रखने के खिलाफ उनकी बहन द्वारा दायर याचिका पर उच्चतम न्यायालय आज सुनवाई करेगा। सारा अब्दुल्ला पायलट की ओर से दायर याचिका पर न्यायमूर्ति एनवी रमण की पीठ सुनवाई करेगी। पायलट ने अपनी याचिका में कहा है कि अब्दुल्ला को हिरासत में रखना ‘‘स्पष्ट रूप से गैरकानूनी'' है और उनसे ‘‘कानून व्यवस्था को किसी खतरे'' का कोई सवाल ही नहीं है।
PunjabKesari

 


Yaspal

Related News