कासगंज मामलाः आप नेता संजय सिंह ने की अल्ताफ के परिजनों से मुलाकात, यूपी पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 08:20 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक युवक की पुलिस हिरासत में मौत होने के बाद सियासी पारा गर्म है। दरअसल, नौ नवंबर को परिवार को जानकारी दी गई कि अल्ताफ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता ने अज्ञात पुलिसकर्मियों पर पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। तहरीर में अल्ताफ के पिता ने लिखा है कि 8 नवंबर की रात कोतवाली पुलिस उनके घर पहुंच गई और अल्ताफ से पूछताछ का हवाला देकर कोतवाली ले गई। कोतवाली में अज्ञात पुलिसकर्मियों ने बेटे के साथ जमकर मारपीट की। पीटकर उसे मार डाला गया। 

वहीं, शनिवार की शाम मृतक अल्ताफ के पिता चांद मियां आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर आजाद के साथ पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे से मिलने पहुंचे। पुलिस अधीक्षक को इस दौरान दूसरी तहरीर सौंपी गई, जिसमें डाक की तहरीर के अलावा अलग आरोप पुलिस पर लगाए गए हैं।


आप नेता संजय यादव ने शनिवार को अल्ताफ के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने कू पर कहा कि कासगंज में अल्ताफ़ के पिता से मुलाक़ात की पिता ने बताया “पुलिस वाले बेटे को सही सलामत घर से ले गये थे दूसरे दिन उसके मौत की खबर मिली अल्ताफ़ की हत्त्या हुई है” मामले की CBI जाँच हो परिवार को मुआवज़ा और सरकारी नौकरी दी जाय।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News