BJP शासित MCD के खिलाफ AAP का हस्ताक्षर अभियान, अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने किए साइन

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 04:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा चलाए जा रहे हस्ताक्षर अभियान में अब तक एक लाख से अधिक दुकानदारों और डाॅक्टरों ने हिस्सा लिया है। AAP के मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि विभिन्न तरह के कमीशन व टैक्स बढ़ाने से दुकानदारों और डाॅक्टरों में भाजपा शासित MCD के प्रति खासी नाराजगी है। इनका कहना है कि भाजपा को यकीन हो गया है कि अब दोबारा उसका MCD में आना मुश्किल है। इसलिए पैसा बटोरने की कार्रवाई की जा रही है।

 

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक सौरभ भारद्वाज ने आज पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमने कुछ दिन पहले यह बताया था कि भाजपा शासित दिल्ली नगर निगम द्वारा कई ऐसी नई पॉलिसी लाई गई हैं, कई ऐसे टैक्स बढ़ाए गए हैं, जिनके जरिए सीधा-सीधा दुकानदारों से हजारों रुपए वसूले जा रहे हैं। चाहे वह कमीशन टैक्स का मामला हो, चाहे वह हेल्थ के लाइसेंस की फीस हो, दुकानदारों से पूरा पैसा इकट्ठा किया जा रहा हो, डॉक्टर्स के क्लिनिक से साल के 30 हजार रुपए सिर्फ कूड़ा उठाने के लिए लिए जा रहे हों। इन कारणों से दुकानदारों में और खासकर बाजारों में MCD से खासी नाराज है।

 

AAP कार्यकर्त्ताओं ने और AAP के पार्षदों ने एक हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की थी कि हम अलग-अलग बाजारों में जाकर, अलग अलग इलाकों की दुकानों में जाकर दुकानदारों से हस्ताक्षर अभियान के अंदर हिस्सा लेने के लिए कहेंगे। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पार्टी ने एक माइलस्टोन रखा था कि जब एक लाख हस्ताक्षर होंगे, तो हम इस माइलस्टोन की दिशा में आगे बढ़ें। अब तक एक लाख दुकानदारों ने इस हस्ताक्षर अभियान के अंदर हिस्सा लिया है और यह अभियान आगे भी जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News