21 अप्रैल को बेंगलुरु जाएंगे आप संयोजक अरविंद केजरीवाल, नए जमाने की राजनीति का देंगे संदेश

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 06:20 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 21 अप्रैल को बेंगलुरु आएंगे और अगले साल विधानसभा चुनाव से पहले कर्नाटक के लोगों को "नए जमाने की राजनीति" का संदेश देंगे। पार्टी नेताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी। केजरीवाल कर्नाटक राज्य रायता संघ के प्रमुख और किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर के निमंत्रण पर किसानों, महिलाओं, युवाओं और समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों के एक सम्मेलन में भाग लेंगे। केजरीवाल की राज्य की यात्रा ऐसे समय में हो रही है जब आप 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में किस्मत आज़माने की तैयारी कर ही है।

आप कर्नाटक के संयोजक पृथ्वी रेड्डी ने कहा कि आप उन लोगों के लिए मंच है जो किसानों के हितों के लिए लड़ते हैं, और ऐसे लोगों को विधान सौध के लिए निर्वाचित करना चाहते हैं, ताकि किसान समुदाय के सामने आने वाले मुद्दों को हल किया जा सके। उन्होंने कहा, “यह एक ऐतिहासिक दिन होगा। राज्य के किसानों ने अब तक विभिन्न दलों को वोट दिया है, लेकिन बदले में केवल झूठे वादे और धोखाधड़ी मिली। राज्य के किसानों ने अब खुद राजनीति में आने और अपना भविष्य संवारने का फैसला किया है। तमाम पार्टियों को परखने के बाद आज उन्हें लगता है कि जनता की मुश्किलों को समझकर सिर्फ आप ही मुद्दों को सुलझाने का काम कर रही है।”

रेड्डी ने कहा कि केजरीवाल इस बारे में भी जानकारी साझा करेंगे कि कैसे आम लोग एक "क्रांति" पैदा कर सकते हैं जो दिल्ली और पंजाब में आप के माध्यम से की गई है और इसे कर्नाटक में कैसे दोहराया जा सकता है, और आम आदमी की "नए जमाने की राजनीति" शुरू करने के बारे में भी बात करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News