कपिल से ''कनेक्शन'' को AAP ने बताया झूठा, BJP पर साधा निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 08:54 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के शाहीनबाग में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर का नाम आम आदमी पार्टी से जुड़ा है। इसका खुलासा क्राइम ब्रांच की टीम ने किया। क्राइम ब्रांच की जांच में इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में कपिल गुर्जर और उसके पिता आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेते देखे गए हैं। इस खुलासे के बाद आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर बड़ा हमला बोला है।
PunjabKesari
पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा, अमित शाह देश के गृह मंत्री हैं, इसलिए अभी चुनाव से पहले तस्वीरें और साजिश सामने आएंगे। चुनाव में 3-4 दिन बचे हैं। इससे पहले बीजेपी जितना चाहती है, उतनी घटिया राजनीति करेगी। किसी के साथ तस्वीर है, तो इसका क्या अर्थ निकलता है?
PunjabKesari
संजय सिंह ने कपिल के साथ आम आदमी पार्टी के संबंधों को पूरी तरह नकार दिया और कहा कि ध्रुव सक्सेना की फोटो शिवराज सिंह के साथ आने से क्या शिवराज सिंह आईएसआई के एजेंट हो गए? उन्होंने कहा, चिन्मयानंद की फोटो योगी के साथ आने से क्या योगी बलात्कारी हो गए?

बता दें, पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि शाहीन बाग में पिछले दिनों फायरिंग करने वाला शख्स कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी से जुड़ा है। कपिल के पिता गजे सिंह भी आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं। कपिल ने बताया है कि उसने और उसके पिता ने 2019 के शुरुआती महीने में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी।
PunjabKesari
कपिल गुर्जर के इस बयान को दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम अदालत में भी बता चुकी है। कपिल गुर्जर के मोबाइल फोन से यह खुलासा हुआ है। क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव ने कहा, अपनी शुरुआती जांच में हमें कपिल के फोन से कुछ तस्वीरें मिलीं जो बताती हैं वह (कपिल) और उसेक पिता एक साल पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। उसने इसका पहले ही खुलासा कर दिया है। हमने उसका 2 दिन का रिमांड लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News