महाराष्ट्र में 'अग्निवीर' सेना भर्ती शारीरिक परीक्षा में दौड़ते वक्त गिरा युवक, मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 07:11 AM (IST)

औरंगाबादः महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ‘अग्निपथ' रक्षा भर्ती योजना के लिए बृहस्पतिवार को शारीरिक परीक्षा के तहत दौड़ने के दौरान बेहोश हो जाने के कुछ घंटे बाद 22 वर्ष के एक युवक की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि औरंगाबाद के कन्नड तहसील के विट्ठलवादी गांव का करन पवार बीती रात को शारीरिक परीक्षण के दौरान बेहोश हो गया और बृहस्पतिवार सुबह को यहां एक सरकारी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। अधिकारी के अनुसार पवार ‘अग्निवीर' भर्ती कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए औरंगाबाद आया था, यहां पिछले दो-तीन दिनों से डॉ. बाबासाहब अंबेडकर मराठवाड़ा विश्वविद्यालय में यह प्रक्रिया चल रही थी। 

उन्होंने कहा, ‘‘ पवार भर्ती प्रक्रिया से जुड़े फिटनेस परीक्षण के तहत दौड़ रहा था, उसी दौरान वह रात करीब एक बजे बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसे सरकारी चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल ले जाया गया लेकिन सुबह उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।'' बेगमपुरा थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद उसका शव आज शाम को उसके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया। उनके अनुसार इस मौत की जांच की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News