मां तुझे सलाम! इस महिला की तस्वीर को जिसने भी देखा वो हो गया भावुक

punjabkesari.in Tuesday, Mar 23, 2021 - 04:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हाे रही एक तस्वीर को जिसने भी देखा वह भावुक हो उठा। एक महिला  की बेबसी और लाचारी को देख लाेगों ने कहा- मां तुझे सलाम। इस तस्वीर को दुनिया के सामने लेकर आए RPG ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका।   सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कारोबारी गोयनका ने कैप्शन में लिखा कि मुझे लगता है कि मैं कभी-कभी बहुत मेहनत करता हूं और फिर मैंने यह तस्वीर देखी, इस मां को मेरा सलाम।

PunjabKesari

लोगाें को रुला देने वाली इस तस्वीर में एक महिला अपने सिर पर भारी-भरकम लाइट लादकर दूल्हे की घोड़ी के पीछे-पीछे चलती दिखाई दे रही है। जहां एक तरफ महिला ने सिर पर भारी लाइट रखी हैं तो वहीं दूसरी ओर झोली में अपने बच्चे को डालकर कंधे पर टांग रखा है। बच्चे के प्रति मां की इसी ममता और प्यार को देखकर लोग भावुक हो उठे।

PunjabKesari

इस तस्वीर को लेकर मिली जुली प्रतिक्रया सामने आ रहा है। एक यूजर ने लिखा कि ‘लोग अमानवीय बर्ताव को सैल्यूट कर रहे हैं, ये देखकर दुख होता है।  ये कुछ ऐसा नहीं है जिस पर गर्व होना चाहिए, बल्कि ये बहुत खराब है कि इस महिला को इस तरह से लाइट उठानी पड़ रही है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस फोटो को शेयर करके सैल्यूट करने की बजाए गोयनका उस महिला को ढूंढकर उसकी मदद क्यों नहीं कर देते। तब गर्व की बात होगी, और तब उनके ट्वीट को कई गुना ज्यादा लोग रीट्वीट भी करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News