एक बोतल शराब के लिए लाइन में खड़ा था व्यक्ति, चली गई जान

punjabkesari.in Wednesday, Apr 08, 2020 - 08:54 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। जरूरी वस्तुओं जैसे राशन, दवा, मेडिकल सेवा आदि की सेवाएं जारी हैं। वहीं कुछ राज्यों में शराब की दुकानें भी खुली हुई हैं। तमिनाडु में शराब की एक बोतल पाने की कोशिश में एक 65 वर्षीय व्यक्ति की कतार में खड़े रहने के दौरान बेहोश हो गया और बाद में इलाज के दौरान उसकी जान चली गई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि व्यक्ति ने जब यह सुना कि पड़ोस की शराब की 4 दुकानों में रखी शराब को किसी गोदाम में भेजा जा रहा है तो वह जानकीपुरम में एक दुकान के सामने लगी कतार में खड़ा हो गया। कतार में खड़े लोग बार-बार बेचैनी से अधिकारियों से शराब देने की गुहार लगा रहे थे।

पुलिस की मौजूदगी और अधिकारियों द्वारा बंद के दौरान शराब की बिक्री नहीं होने की जानकारी देने के बाद भी लोग कतारों में इस उम्मीद से खड़े थे कि अधिकारी बाद में मान जाएंगे। दरअसल तमिलनाडु राज्य बाजार निगम (TASMAC) द्वारा संचालित कोयम्बटूर और तिरुचिरापल्ली की शराब दुकानों में हाल में चोरी हुई थी जिसको ध्यान में रखते हुए अधिकारी इसे गोदाम में भेज रहे थे। 3 दुकानों में शराब पाने की नाकाम कोशिश के बाद व्यक्ति ने चौथी दुकान में अपना भाग्य आजमाने की कोशिश की लेकिन कतार में ही वह बेहोश हो गया।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को एम्बुलेंस की मदद से एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति शराब का आदी था और बंद की वजह से शराब का सेवन नहीं कर पा रहा था। बंद के बाद राज्य में कम से कम 4 लोगों की मौत नशे के लिए शेविंग लोशन और पेंट वार्निश का इस्तेमाल करने की वजह से हुई है। वहीं करूर जिले में एक व्यक्ति ने शराब नहीं मिलने से परेशान होकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News