बिना टिकट ट्रेन में सफर कर रहे शख्स को पुलिसकर्मी ने बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 04, 2022 - 10:45 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बिना टिकट ट्रेन में सफर करने पर प्रतिनियुक्ति (deputation) पर तैनात केरल पुलिस के कर्मी ने एक यात्री की बुरी तरह से पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस कर्मी बिना टिकट के यात्रा कर रहे शख्स को बार-बार लात से मार रहा। वीडियो वायरल होने के बाद राज्य पुलिस की काफी आलोचना हो रही है।

 

ट्रेन में ही सवार एक यात्री द्वारा बनाए गए करीब 20 सेकेंड के इस वीडियो में ट्रेन के डिब्बे में दरवाजे के पास नीचे बैठे एक व्यक्ति को पुलिसकर्मी बार-बार लात मारता दिख रहा है। पुलिसकर्मी कन्नूर से ट्रेन में सवार हुए और यात्रियों की टिकट चैक कर रहा था तभी उसे शक हुआ कि नीचे बैठ शख्स के पास टिकट नहीं है। वहीं पुलिस का दावा है कि शख्स शराब के नशे में था, उसे वड़ाकरा में ट्रेन से उतार दिया गया।

 

वायरल वीडियो पर कन्नूर के पुलिस अधीक्षक पी. एलनगोवन ने सोमवार को मीडिया को बताया कि विशेष शाखा के एएसपी से इस मामले पर एक रिपोर्ट मांगी गई है। अधिकारी ने बताया कि घटना में शामिल उक्त पुलिसकर्मी केरल रेलवे पुलिस में प्रतिनियुक्ति पर है। उन्होंने बताया कि रेलवे पुलिस भी घटना को लेकर जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News