कोरोना का कहर जारी-अहमदाबाद में कर्फ्यू, बाहरी लोग नहीं आ सकेंगे अयोध्या...बड़ी खबरों पर एक नजर

2020-11-20T09:37:04.89

नेशनल डेस्क: अहमदाबाद में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं जिसके चलते राज्य में कर्फ्यू लगाया गया है। वहीं हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज अंबाला के नागरिक अस्पताल में शुक्रवार को कोरोना टीका लगवाएंगे। 20 नवंबर को देश की इन बड़ी खबरों पर नजर रहेगी। 

PunjabKesari

अहमदाबाद में पूर्ण कर्फ्यू
दिल्ली की तरह अहमदाबाद में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुजरात सरकार ने 20 नवंबर से 23 नवंबर तक अहमदाबाद में रोज रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू सगाने का फैसला किया है।

 

कटरा में वैष्णो देवी के आसपास बढ़ी सुरक्षा
जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर गुरुवार को हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकवादी मारे गए जबकि दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस मुठभेड़ के बाद कटरा में वैष्णो देवी गुफा के आसपास सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया गया है। वैष्णो देवी जाने वाले यात्रियों की पूरी चेकिंग के बाद ही उनको आगे जाने दिया जा रहा है। वहीं कटरा के आपसपास भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

PunjabKesari

प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा
उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के मानिकपुर क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से लग्जरी वाहन में सवार 14 बारातियों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि देशराज इनारा गांव के पास बीती रात यह हादसा उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार बोलेरो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। हादसे में हताहत सभी लोग बाराती थे जो नवाबगंज क्षेत्र के शेखपुर गांव में विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे। 

PunjabKesari

अनिल विज लगवाएंगे कोरोना टीका
हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज को अंबाला के नागरिक अस्पताल में सुबह 11 बजे ही रोहतक पीजीआई के विशेषज्ञों और स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में कोरोना वैक्सीन दी जाएगी।

PunjabKesari

आयोध्या में बाहरी लोगों के आने पर रोक 
परिक्रमा और कार्तिक पूर्णिमा मेले को लेकर यूपी प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। अयोध्या में और दूसरे जिलों में रूट डायवर्जन कर दिया जाएगा। साथ ही अयोध्या में बाहरी लोगों के आने पर रोक लगाई गई है।


Seema Sharma

Recommended News