कोरोना संकट के बीच कश्मीर में बड़े हमले की फिराक में थे आतंकी, हथियारों सहित सात लोग हिरासत में

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2020 - 04:18 PM (IST)

श्रीनगर: सुरक्षाबलों ने पुख्ता जानकारी के आधा पर कश्मीर में आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड करते हुये सात लोगों को अरेस्ट किया है। सुरक्षाबलों ने एजाज अहमद निवासी लंगेट, अल्ताफ बाबा निवासी रफियाबाद बाबागुंड और इरशद अहमद निवासी उरी के घर पर छापा मारा। तलाशी के दौरान उनके घर से आतंकियों के लेटर पैड और हथियार व असला बरामद किया गया। इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया।


जनकारी के अनुसार जांच और पूछताछ में इन्होंने बताया कि वे लश्कर के लिए काम करते हैं। यह लोग स्थानीय युवकों को आतंकी बनने हेतु प्रेरित करते हैं और उन्हें असला भी मुहैया करवाते हैं। हाल में कुछ युवकों ने आतंकी खेमों में भर्ती भी ली है।

PunjabKesari

 

वहीं सेना की 21 और 30 आरआर व सीआरपीएफ की 92 बटालियन को हदवाड़ा के गांव गुंड चोगल में आतंकी छिपे हुये हैं। सुरक्षाबलों ने मिलकर अभियान चलाया और लश्कर खेमे के चार आतंकवादियों को अरेस्ट कर लिया। इनके पास से 3 ऐके 47 राइफल, आठ मैगजीन, 332 गोलियां, 12 हैंडग्रनेड, 3 पिस्तौल, 6 मैगजीन, 24 गोलियां और एक लेटर पैड भी मिला है। आतंकियों की पहचान परवेज अहमद, मुदसिर अहमद पंडित, मोहम्मद रफी और बुहरान मुश्ताक के तौर पर हुई  है।पुलिस ने हंदवाडा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News