कोविड-19:साम्बा जिले में संक्रमितों की संख्या हुई 47 ,सेना के 2 और बीएसएफ का 1 जवान की रिपोर्ट पाजिटिव

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 07:57 PM (IST)

साम्बा (संजीव): साम्बा जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बुधवार को भी तीन नए कोरोना के मामले सामने आए जिनमें सेना के 2 जबकि बीएसएफ का एक जवान शामिल है। इन तीनों के साथ ही साम्बा जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 48 तक पहुंच गई है। साम्बा जिले में 10 अप्रैल को कोराना का पहला मामला सामने आया था। आज तक इन 28 संक्रमितों में 13 संक्रमित ठीक भी हो चुके हैं जबकि 35 का उपचार चल रहा है। 

PunjabKesari
    बुधवार को रामगढ़ के अबताल गांव का रहने वाला एक सैनिक कोरोना पाजिटिव पाया गया। रामगढ़ के ही निजी कॉलेज में कवारंटीन किए गए यह जवान गत दिनों रूडक़ी से लौटा थ। इसकी रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद आज इसके पत्नी, बेटे और माता-पिता को भी सेंपल के लिए ले जाया गया है। वहीं बड़ी-ब्राहमणा के स्मैलपुर आर्मी कैम्प में भी एक जवान की रिपोर्ट आने के बाद उसे मिलिटरी अस्पताल-जम्मू भेज दिया गया है। इसके अलावा साम्बा के पंजटीला बीएसएफ कैम्प में कवारंटीन किया गया सीमा सुरक्षा बल का एक भी आज कोरोना पाजिटिव घोषित किया गया। दिल्ली से लौटे इस जवान को भी उपचार के लिए जम्मू भेज दिया गया है। 

PunjabKesari
आर्युवेदिक-होम्योपेथिक दवा व पंसारी दुकानें खोलने की अनुमति
वहीं बुधवार को जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेश में मामूली संशोधन करते हुए अब आर्युवेदिक, होम्योपेथिक दवाओं और पंसारी की दुकानें खोलने की भी अनुमति दे दी गई। जिला प्रशासन ने आदेश जारी करते हुए इन दुकानों को भी बाकी मेडिकल सुविधाओं की तरह ही रोजना सुबह 8 से 6 बजे तक खोलने की इजाजत दे दी गई। इस आदेश के बाद कस्बों में सैलून व ड्राईक्रीनिंग की दुकान वालों ने राहत देने की मांग की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News