लाॅकडाउन की धज्जियां उड़ा बांदीपोरा में तीन सौ लोगों ने अदा की जुम्मे की नमाज

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 06:20 PM (IST)


श्रीनगर: कश्मीर के बांदीपोरा में करीब तीन सौ लोगों ने मस्जिद जाकर जुम्मे की नमाज अदा की। वहीं श्रीनगर के डीसी आफिस के पास मस्जिद में नमाज पढ़ने गये करीब एक दर्जन लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। यह सब टंकीपोरा क्षेत्र में नमाज अदा कर रहे थे। कई लोग मौके से भागने में कामयाब रहे। 


पुलिस के अनुसार उन्हें खबर मिली थी कि लाॅकडाउन का उल्लंघन कर लोग मस्जिद में नमाज अदा करने पहुंचे हैं। उन्होंने फौरन कार्रवाई करते हुये करीब 15 लोगों को हिरासत में ले लिया है। उन पर दूसरों की जिन्दगी को खतरे में डालने के लिए कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसी के बीच खबर मिली है कि बांदीपोरा के वाटरीना क्षेत्र की जामिया मस्जिद में तीन सौ के करीब लोगों ने जुम्मे की नमाज पढ़ी। सूत्रों के अनुसार लोगों ने पब्लिक एडरेसिंग सिस्टम का पालन नहीं किया और खुद मस्जिद में जाकर नमाज पढ़ी है। एसएसपी बांदीपोरा राहुल मलिक ने कहा कि वह मामले की जांच करेंगे और अगर इसमें सच हुआ तो कार्रवाई की जाएगी।


सनद रहे कि कश्मीर में कोरोना संक्रमण का संकट बढ़ा है। पिछले 24 घंटों में ही कश्मीर में 18 नये मामले सामने आए है। जम्मू कश्मीर में कुल मामले 209 पहुंच गये हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News