मुंबई के बाद अब चेन्नई में तमिल चैनल के 25 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, लाइव शो रोका

punjabkesari.in Tuesday, Apr 21, 2020 - 03:45 PM (IST)

नेशनल डेस्कः देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं कोरोना का साया मीडिया और न्यूज चैनल तक भी पहुंच गया है। मुंबई के बाद अब चेन्नई में भी न्यूज चैनल के 25 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राज्य सरकार की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि तमिल न्यूज़ चैनल में कार्यरत 25 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं जिसमें  पत्रकार, कैमरापर्सन और अन्य लोग शामिल हैं। इस न्यूज़ चैनल के करीब 94 लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया है जिस वजह से चैनल को अपना लाइव प्रोग्राम भी सस्पेंड करना पड़ा। वहीं 25 लोगों के पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद अन्य साथी लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। 

PunjabKesari

मुंबई में 53 पत्रकार कोरोना पॉजिटिव
इससे पहले सोमवार को मुंबई में भी पत्रकारों के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज कहा कि मुंबई में 53 मीडिया कर्मियों के संक्रमित होने की खबर से वह स्तब्ध हैं।  कोरोना वायरस को लेकर रिपोर्टिंग और कवरेज कर रहे 53 पत्रकार कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। मुंबई में 170 से अधिक पत्रकारों को कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया था।

PunjabKesari

वहीं दिल्ली सरकार ने भी यहां पर कार्यरत और कवरेज कर रहे सभी पत्रकारों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाने की बात कही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर इसका ऐलान किया। बता दें कि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 18 हजार पार कर गई है और 590 लोगों की मौत हो गई है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News