मूसलाधार बारिश से उत्तराखंड में 23 लोगों की मौत, लोकसभा स्पीकर बिरला ने जताया दुख

punjabkesari.in Tuesday, Oct 19, 2021 - 09:16 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बेमौसम बरसात में कई मकान ढह गए हैं और अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है। कई लोगों के मलबे में दबे होने की खबर है। उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश के चलते जान गंवाने वालों के प्रति लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने दुख जताया है। उन्होंने स्वदेशी ऐप कू के जरिए शोक संदेश में कहा है कि उत्तराखंड में अतिवृष्टि के कारण कई लोगों की मृत्यु अत्यंत पीड़ादायक है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें।

ओम बिरला ने कहा कि उत्तराखंड में अतिवृष्टि के कारण कई लोगों की मृत्यु अत्यंत पीड़ादायक है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। बाढ़ में फंसे लोगों के सकुशल होने की कामना करता हूँ।


बता दें कि उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों से मंगलवार को बारिश से जुड़ी घटनाओं में कम से कम 23 और लोगों की मौत की खबर है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोगों से न घबराने की अपील करते हुए कहा कि उन्हें सुरक्षित बाहर निकालने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने चारधाम यात्रियों से फिर अपील की कि वे जहां हैं, वहीं रुक जाएं और मौसम में सुधार होने से पहले अपनी यात्रा शुरू न करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News