22 साल की Youtuber ने किया सुसाइड, 2 दिन पहले बनाई थी क्रिसमस रील...10 हजार से ज्यादा थे फॉलोअर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 28, 2022 - 02:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एक यूट्यूबर छात्रा ने ​कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले का है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रायगढ़ के चक्रधरनगर थाना क्षेत्र में लीना नागवंशी (22) ने अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगा ली। वह यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करने के लिए जानी जाती थी। चक्रधरनगर थाना के प्रभारी दिनेश बहिदार ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि मंगलवार को लीना ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

 

बहिदार के मुताबिक, “युवती के परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी है कि जब लीना की मां बाजार गई थी, तब वह घर पर अकेली थी। कुछ देर बाद मां वापस आई तो उसने लीना को आवाज दी। लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। बाद में मां ने देखा कि कमरे की छत पर लीना का शव एक पाइप के सहारे फांसी से लटका हुआ है।” बहिदार के अनुसार, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लीना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

 

बहिदार के मुताबिक, लीना बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। उसके पिता सरकारी अधिकारी हैं और सरगुजा जिले में पदस्थ हैं। बहिदार ने बताया कि लीना को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करने का शौक था और साइट पर उसके लगभग 11 हजार फॉलोअर थे। हाल ही में क्रिसमस पर भी उसने रील शेयर की थी। बहिदार के अनुसार, पुलिस ने लीना का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही इस संबंध में अधिक जानकारी मिल सकेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News