स्मृति ईरानी ने की वर्चुअल रैली, बोलीं- 20 लाख करोड़ का पैकेज भारत को नया अवसर देगा

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 07:00 PM (IST)

नई दिल्लीः केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने आज एक वर्चुअल रैली के जरिए दिल्ली की जनता को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि संकट की घड़ी में जब आर्थिक झटका लगा हो फिर भी प्रधानमंत्री जी ने 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा की। ये पैकेज भारत को एक नया अवसर और एक नई ताकत देगा।

स्मृति ने कहा 'मोदी जी 2014 में देश के प्रधानमंत्री बनें और 2019 में फिर से जनादेश प्राप्त किया और मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष समाप्त हुआ है। ये 6 साल भारत को हर तरीके से आगे बढ़ाने के 6 साल रहे हैं।' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने दो बार जनादेश मिलने के बाद 60 सालों की समस्याएं जो देश की एकता और अखंडता के साथ जुड़ी हुई थी उनका निराकरण किया। भारत को आत्मनिर्भर बनाने का हमारे प्रधानमंत्री जी का संकल्प है। ये संकल्प पूरा होकर रहेगा।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 'कोरोना संकट में कोई भूखा न सोये इसकी भी चिंता प्रधानमंत्री जी ने की, इसके लिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत मुफ्त में राशन और गरीब परिवारों को मुफ्त में गैस सिलेंडर बांटे गए। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने अनुच्छेद 370 हटाने, नागरिकता संशोधन कानून पास करने व श्री राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करने जैसे महत्वपूर्ण कदम उठाए।'

वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि जनता कर्फ्यू और लॉकडाउन का लोगों ने जिस तरह पालन किया वो प्रशंसा के योग्य है। कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में देश सामने आया। ये देश की सामुहिक शक्ति है। श्री राम जन्मभूमि का विवाद वर्षों से चल रहा था। करोड़ों लोग राह देखते थे कि कब राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर बनेगा। मोदी सरकार को आपने दोबारा बहुमत दिया, सटीक तरीके से अपना पक्ष रखा गया और सुप्रीम कोर्ट ने राम जन्मभूमि के पक्ष में फैसला दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News