जम्मू-कश्मीर: PM मोदी के रैली स्थल के पास दिखे 2 संदिग्ध, इलाके में हाईअलर्ट

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 11:00 PM (IST)

नेशनल डेस्कः जम्मू के सांबा के पल्ली कांव के पास दो संदिग्ध देखे जाने के बाद सुरक्षा बलों ने चारों ओर तलाशी अभियान चलाया है। यह वही गांव है, जहां रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होने वाली है। खबर है कि जम्मू के पल्ली के गांव के दाता तालाब इलाके में लोगों ने सैन्य वर्दी में दो संदिग्ध लोगों को घूमते हुए पाया। स्थानीय लोगों ने इलाके में संदिग्ध देखे जाने की सूचना तुरंत पुलिस को दी। उसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने  मिल कर पूरे इलाके को घेर लिया और सघन तलाशी अभियान चलाया। इसके बाद अभी तक वहां कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु नहीं दिखा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रविवार को रैली को देखते हुए जम्मू और सांबा जिले के आसपास के इलाके में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है। जहां पीएम की रैली होने वाली है, वहां की सुरक्षा तीन स्तरीय कर दी गई है।  बता दें, शुक्रवार को ही जम्मू में सीआईएसएफ जवानों को लेकर जा रही बस पर आतंकी हमला हुआ। इसमें दो आतंकी मारे गए और एक जवान शहीद हो गया। आठ से ज़्यादा जवान घायल भी हो गए।

हमले के बाद जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि पाकिस्तान और आतंकी संगठन प्रधानमंत्री की रैली में खलल डालने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं, जिसको लेकर सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर है और उनके किसी भी नापाक मंसूबे को कामयाब नहीं होने देंगे। जम्मू के बाहरी इलाके में सुंजवां सैन्य शिविर के पास मुठभेड़ के बाद केंद्र शासित प्रदेश में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। मुठभेड़ के दौरान बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद से लैस दोनों आतंकवादियों को मार गिराया गया था। इससे एक बड़ा हमला टल गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News