दिल्ली में कोरोना ने तोड़ा बीते 6 महीने का रिकॉर्ड, 24 घंटे में 2,726 नए केस, 6 और मरीजों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 11:06 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के 2,726 नए मामले सामने आए और छह मरीजों की मौत हो गई जबकि संक्रमण दर 14.38 प्रतिशत रही। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों में यह जानकारी दी गई। राष्ट्रीय राजधानी में लगातार नौंवे दिन संक्रमण के 2,000 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं।
PunjabKesari
स्वास्थ्य विभाग ने अपने ताजा बुलेटिन में कहा कि बृहस्पतिवार को सामने आए नए मामलों के बाद शहर में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 19,78,266 हो गई। वहीं, इसी अवधि में छह और मरीजों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 26,357 हो गई। दिल्ली में बुधवार को कोविड-19 के 2,146 नए मामले सामने आए थे और आठ मरीजों की मौत हो गई थी। दिल्ली में कोरोना के केसों ने करीब साढ़े 6 महीने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। स्वास्थ्य विभाग से मिले ताजा आंकड़ों के मुताबिक 2 फरवरी के बाद आज इतने केस मिले हैं।

इसके अलावा दिल्ली में एक बार फिर मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना लगने का नियम लौट आया है। बढ़ते कोरोना मामलों के देखते हुए दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने फैसला लिया है कि सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने पर 500 रुपए का जुर्माना लगाया जाएगा। सरकारी अधिसूचना के मुताबिक, इस प्रावधान के तहत निजी चार पहिया वाहनों में एक साथ यात्रा करने वाले व्यक्तियों पर जुर्माना लागू नहीं होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News