उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में 14 वर्षीय लड़की की नृशंस हत्या

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 07:51 PM (IST)

नेशनल डेस्कः हाथरस, बलरामपुर और बुलंदशहर के बाद ताजा घटना भदोही से है, जहां 14 वर्षीय नाबालिक दलित लड़की का सिर कुचलकर हत्या कर दी गई और उसका शव बाजरे के खेत से बरामद हुआ है। लड़की की रेप के बाद हत्या की आशंका पुलिस ने जताई है। मामला गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के चक राजा राम तिवारीपुर की है, जहां आज दोपहर में बाजरे के खेत से दलित नाबालिग लड़की का शव मिला। जिसकी सिर कुचलकर हत्या की गई है।

घटना की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का मुआयना किया और बताया कि 14 वर्षीय लड़की की हत्या के पीछे रेप भी हो सकता है लेकिन जब तक पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट सामने नही आ जाती तब तक पूरी तस्वीर साफ नही हो पाएगी।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 सितंबर को 19 साल की एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी। बीते सोमवार को पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में मंगलवार को मौत हो गई। गैंगरेप पीड़ित की मंगलवार को दिल्‍ली के एक अस्‍पताल में मौत हो गई थी और पुलिस ने रात में ही उसका अंतिम कर दिया। पीड़ित का परिवार भी अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सका। इसके बाद देशभर में लोगों के बीच आक्रोश पैदा हो गया। इस घटना के बाद तमाम दलों के नेता व कार्यकर्ता पीड़िता के परिवार प्रति संवेदना व्यक्त की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News